जेल में बंद आजम खान का छलका दर्द, बोले- मेरे साथ आतंकी जैसा हो रहा बर्ताव

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान और उनके परिवार इन दिनों जेल में है। सभी पर फ़र्ज़ी दस्तावेज का आरोप है। आजम खान के साथ उनकी पत्नी और बेटे भी जेल में है। इस बीच आजम खान ने अपना दर्द बयां किया है। जानकारी के मुताबिक, दरअसल आजम खान और उनकी विधायक पत्नी व विधायक बेटे को रामपुर से सीतापुर जिला जेल स्थानांतरित कर दिया गया और अब उनकी कोर्ट में पेशी होनी है।

लेकिन आजम ने अपने दर्द को बया करते हुए कहा है कि जेल में उनके साथ आतंकवादी जैसा बर्ताव किया जा रहा है। इससे पहले रामपुर की एक अदालत ने दो मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे। सांसद आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि  ‘पूरा मुल्क जानता है कि उनके साथ क्या हो रहा है।’

क्या है आरोप –

भाजपा के स्थानीय नेता आकाश सक्सेना ने पिछले साल दर्ज कराये गये मामले में अब्दुल्ला के दो-दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाये जाने का आरोप लगाया था। एक प्रमाण पत्र रामपुर से तो दूसरा लखनऊ से जारी किया गया है। जांच में आरोप सही पाये गये।रामपुर नगर पालिका द्वारा जारी एक जन्म प्रमाणपत्र में अब्दुल्ला की जन्मतिथि एक जनवरी 1993 लिखी है। वहीं दूसरे प्रमाणपत्र में उनका जन्मस्थान लखनऊ दिखाया गया है और उनकी जन्मतिथि 30 सितम्बर 1990 लिखी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.