सोनाक्षी सिन्हा ने अवार्ड न मिलने पर कही ‘यह’ बड़ी बात…

0

एन पी न्यूज 24 – अपने अभिनय और चबी लुक से दर्शकों का दिल जीतने वाली दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवार्ड्स पर भी नाराजगी जताई है. साथ ही सोनाक्षी ने कहा है कि आज तक उन्होंने किसी से काम नहीं मांगा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, सोनाक्षी ने अपने करियर से जुड़ी बड़ी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, उनकी फिल्मों को जैसी सफलता मिलनी थी, वैसी मिली नहीं. फिल्म ‘दबंग’ को छोड़कर उनकी कोई भी फिल्म फैंस को इतनी पसंद नहीं आई।

 

 

दबंग गर्ल सोनाक्षी को अभी तक कोई बड़ा बॉलीवुड पुरस्कार नहीं मिला है। इस पर सोनाक्षी ने कहा कि, आमिर खान और कंगना जैसे अभिनेताओं ने साबित कर दिया है कि बेहतरीन काम करने वालों को बॉलीवुड में अवार्ड्स नहीं मिलते। सोनाक्षी ने कहा है कि, मुझे इन अवार्ड्स में कोई दिलचस्पी भी नहीं है। आप के अच्छे काम के बाद लोगों का जो प्यार मिलता है, वही असली पुरस्कार है. यदि आप किसी के दोस्त है, इसलिए आपको अवार्ड दिया जाता है, तो मुझे ऐसा पुरस्कार नहीं चाहिए।

सोनाक्षी को फिल्म ‘लुटेरा’  के लिए साल 2014 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था। ‘दबंग’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। लेकिन पिछले 6 सालों से सोनाक्षी को एक भी पुरस्कार नहीं मिला है।

बता दें कि सोनाक्षी ऐसी पहली एक्ट्रेस है, जिन्होनें पिछले 10 वर्षों में बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ रुपये कमाए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.