लुटेरे को महिला ने अच्छा सबक सिखाया, मंगलसूत्र छीनने की कोशिश की तो अंगूठा ही काट डाला, जान बचाकर भागा लुटेरा

0

सीतापुर : एन पी न्यूज 24 – एक लुटेरे को एक महिला ने अच्छा सबक सिखाया है. ऐसा सबक सिखाया कि वह तिलमिलाकर लूटने के बजाय भागने में ही भलाई समझा। ममामला सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र का है. बुधवार को गांव के बाहर शौच के लिए गई महिला पर लुटेरे  ने हमला कर दिया। वह महिला का मंगलसूत्र और बलिया छीनने लगा. लेकिन महिला उनसे भीड़ गई और अंगूठा काटकर हाथ से अलग कर दिया।

जख्मी लुटेरा जान बचाकर भागा। लेकिन इस दौरान वह मंगलसूत्र लेकर भागने में कामयाब रहा. उसका कटा हुआ अंगूठा वही पड़ा है. अभी तक लुटेरे का पता नहीं चल पाया है।  मिली जानकारी के अनुसार बसंतापुर की रहने वाली रामदेवी बुधवार की सुबह शौच के लिए गई थी।  वहां से वह वापस गांव की ओर लौट रही थी. इसी दौरान साइकिल से एक लुटेरे ने उसके मंगलसूत्र पर हाथ मारा। महिला ने बदमाश का डटकर मुकाबला किया।

लुटेरे ने महिला का मंगलसूत्र व बाली नोच ली. इस दौरान महिला ने उस पर लोटे से हमला किया और उसका अंगूठा काट लिया। इस हमले के बाद लुटेरा भाग गया. उसका मफलर और कटा अंगूठा मौके पर मिला है। खबर मिलने के बाद एसओ अमित भदौरिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अभी तक लुटेरे का पता नहीं चल पाया है।  केस दर्ज कर लिया गया है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.