करीना कपूर की ‘इस’ ननद के हाथों में है पटौदी खानदान की तिजोरी की चाबी, लाइमलाइट से रहती है दूर  

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – पटौदी खानदान का एक ऐसा भी शख्स है, जिसे अधिकतर लोग नहीं जानते. लेकिन फिर भी उन पर परिवार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हैं. हम बात कर रहे हैं शर्मिला-मंसूर अली खान पटौदी की दूसरे नंबर की 42 वर्षीया संतान सबा अली खान की. सबा सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी हैं. एक तरफ जहां सारा पटौदी खानदान लाइमलाइट में रहता है, यहां तक की तैमूर भी, वहीं सबा अपनी अलग दुनिया में मस्त रहती हैं. उन्हें सिर्फ फैमिली फंक्शन में देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि सबा सुर्ख़ियों में न रहकर पटौदी खानदान की करोड़ों की संपत्ति का हिसाब-किताब रखती हैं. या यूं कहें पूरे खानदान के तिजोरी की चाबी सबा के हाथों में हैं. संपत्ति की देखरेख के लिए औकाफ-ए-शाही नाम की एक संस्था भी है, जिसकी मुखिया सबा हैं।

इसके अलावा सबा एक प्रोफेशन ज्वैलरी डिजाइनर हैं। हाल ही में उन्होंने खुद की डायमंड रेंज शुरू की है. करीना भी उनकी डिजाईन की गई ज्वेलरी को कई बार पहन चुकी हैं. इसलिए इतनी सारी जिम्मेदारी निभाने से उन्हें फुर्सत ही नहीं मिल पाती.

बता दें कि सबा एक इन्टरव्यू में कह चुकी हैं कि, “मैंने कभी एक्टिंग में करियर बनाने के बारे में नहीं सोचा। मुझे खुशी है कि मैं जो काम कर रही हूं उसमें मेरा काफी नाम है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.