दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत से मिला पेट्रोल बम, ईंट, गुलेल और पत्थर

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून पर पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में लगातार हिंसा हो रही है। जिसमें मरने वालों की संख्या 35 तक पहुंच गयी है। जबकि अर्द्धसैन्य एवं दिल्ली पुलिस बल के कई कर्मियों समेत 170 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें दिल्ली के खजूरी इलाके में स्थित आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम भी देखने को मिले हैं। यह सब तब वहां मिला जब यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि यहां से भी पत्थरबाजी हुई है। हुसैन पर हिंसा भड़काने के भी गंभीर आरोप लगे हैं।

 

ताहिर हुसैन की छत पर पेट्रोल बम, पत्थर, ईंटो के टुकड़े और पत्थर छोड़ने के लिए मिले गुलेल से हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं। बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला हो रहा है। वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से आप के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है हालांकि इस वायरल वीडियो की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

हुसैन पर हिंसा भड़काने के गंभीर आरोप लगे हैं। इस बीच कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिससे ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ सकती है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ताहिर हुसैन की छत पर पेट्रोल बम और पत्थर तथा ईंटो के टुकड़ो का जखीरा है। इतना ही नहीं पत्थर छोड़ने के लिए वहां गुलेल भी मौजूद थी। हालांकि ताहिर हुसैन खुद को पीड़ित बता रहे है। ताहिर का कहना है कि अंकित की मौत से दुखी हूं। आगे उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मेरे घर की छत से कौन पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहा था। अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.