दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या हुई 34, कपिल मिश्रा बोले- हत्यारा ताहिर हुसैन है

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे है। देश के अलग-अलग इलाकों में लोग इकठा होकर इसका विरोध कर रहे है। इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर भड़की हिंसा में अब तक मरने वालों की संख्या 34  पहुंच गई है। जबकि अर्द्धसैन्य एवं दिल्ली पुलिस बल के कई कर्मियों समेत 170 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

दिल्ली में भड़की हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस ने देर रात तक फ्लैग मार्च किया। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की थी।  दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हिंसा मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 18 एफआईआर दर्ज की गई है।

इस बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए ने कहा है कि ‘हत्यारा ताहिर हुसैन हैं। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं। वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.