रिश्ते का कलंक ! भाई ने बहन के साथ 100 बार किया बलात्कार और फिर 

0

जेफरसन सिटी : एन पी न्यूज 24 – यहां 17 साल के भाई दवारा 11 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म करने की शर्मनाक घटना सामने आई है. इस घटना में लड़की प्रेग्नेंट हो गई. 11 वर्षीय बलात्कार पीड़िता ने घर के बाथटब में प्रीमेचोर बेबी को जन्म दिया है. यह चौकाने वाली घटना अमेरिका के सेंट चार्लेस, मिसूरी की है।

आरोपी भाई के खिलाफ नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ भी बेटी की सही से देखभाल नहीं करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. यह घटना तब सामने आई जब लड़की के माता पिता एक नवजात को लेकर मिसूरी के सेंट जोसेफ हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने बताया कि बच्चा उसके पिता की एक गिर्ल्फ्रेंड घर के बाहर छोड़ कर चली गई है. बाद में जांच में पता चला कि बच्चा नाबालिग लड़की का है. घर के बाथटब में उसे जन्म दिया गया.

माता पिता को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसकी बेटी गर्भवती है और उसका भाई उसके साथ दुष्कर्म करता है. जब पुलिस ने सख्ती की तो लड़के ने अपने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने अपनी बहन के साथ 100 बार बलात्कार किया जिसके कारण वह गर्भवती हो गई. बच्चे का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. उसके माता पिता ने बताया कि उसकी बेटी और बेटा एक रिश्तेदार के घर में रहते थे. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है. पुरुष को एक लाख डॉलर, महिला को 10 हज़ार डॉलर और लड़की को 3 लाख डॉलर  जमानत पर छोड़ दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.