युवती के साथ प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप, रातभर पड़ी रही बेसुध 

0

महराजगंज : एन पी न्यूज 24 – महराजगंज के सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप करने की चौकाने वाली घटना सामने आई है. इसमें करीब 6 लोगों के शामिल होने की आशंका जाहिर की जा रही है. यह घटना 20 फरवरी को घटी. कोठीभार थाना परिसर की एक लड़की अपने पिता को 20 फरवरी को सिसवा रेलवे स्टेशन छोड़ने गई थी. इसके बाद वह अपने मामा के घर पिपराई जा रही थी. इसी दौरान कुछ लड़के उसके पास आये और बात करते हुए चाय पीने का ऑफर दिया। इस चाय में नशा मिला  होने की आशंका है. इस चाय को पीने के बाद लड़की बेसुध हो गई. इसके बाद उसे एक सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

रातभर लड़की रही बेसुध 

गैंगरेप के बाद लड़की को वही छोड़कर आरोपी भाग गए. रातभर लड़की उसी सुनसान जगह पर पड़ी रही. सुबह कुछ लोगों ने उसके पिता को इसकी जानकारी दी. पिता आकर उसे ले गए. इसके बाद भी वह दो तीन दिन बेसुध रही. इसके बाद उसके पिता और लड़की ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज  कराई।  शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगो को कस्टडी में लिया है.

पुलिस के अनुसार प्रेम प्रकरण का मामला 

पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रकरण में यह गैंगरेप की घटना हुई है. इन आरोपियों में से एक के साथ लड़की का प्रेम संबंध था. वह उससे मिलने स्टेशन गई थी. इस दौरान ही अन्य आरोपियों दवारा गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.