निर्दयता की हद ! क्राइम पेट्रोल देखकर की मां की हत्या, शव को 5 दिनों तक घर की पेटी में रखा 

0

खंडवा : एन पी न्यूज 24 – मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में एक व्यक्ति दवारा मामूली बात को लेकर अपनी मां की हत्या करने की चौकाने वाली घटना सामने आई है. इसके बाद उसने सारी मर्यादा को ताक पर रखकर मृत मां का शव पांच दिनों तक घर की एक पेटी में ही रखा. जब शव से बदबू आने लगी तो उसने मां का शव एक बोरी में भरकर गुरुवार की रात कोतवाली थाना परिसर के रामनगर के साई मंदिर के पास नाले में फेंक दिया। परिसर में जब बदबू फैलने लगी तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. खंडवा पुलिस सुप्रीटेंडेंट शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया कि  विमला बाई (50 ) की हत्या उसके बेटे संतोष पाटिल (32 ) ने किया है. उसे शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया. वह रामनगर में रहता है.

सीसीटीवी कैमरे में आरोपी हुआ कैद 

शिवदयाल सिंह ने बताया कि हत्या की जांच की गई. पुलिस स्टेशन परिवार के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. इसके बाद बड़ा खुलासा हुआ. फुटेज में एक व्यक्ति पीठ पर बोरी लादकर जाता नज़र आ रहा है. पुलिस ने इस मामले में परिसर के नागरिको से पूछा तो यह व्यक्ति संतोष पाटिल निकला। पुलिस ने उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो उसने मां की हत्या करने की बात कबूल की.

क्राइम पेट्रोल देखकर साजिश रची 

आरोपी ने बताया कि टीवी पर क्राइम पेट्रोल देखने के बाद उसने मां की हत्या की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. विमला बाई अपने बेटे को पैसे कमाने के लिए बोलती थी. मां की सलाह से गुस्से में आकर उसने मां की हत्या करने का प्लान बना डाला।
Leave A Reply

Your email address will not be published.