मेरे पिता ने खून को पानी बनाकर पार्टी खड़ी की है 

0

पैठण : एन पी न्यूज 24 – यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस के संवाद सम्मेलन में संजय वाघचौरे और पूर्व नगराध्यक्ष दत्ता गोर्डे के समर्थको में सांसद सुप्रिया सुले के सामने बहस हो गई. इस बात से नाराज सुप्रिया सुले ने कहा कि मेरे बाप ने खून को पानी बनाकर पार्टी खड़ी की है. आप उसे गले लगाते है तो मेरे से बात करे. इन शब्दों में सभी की खबर ली. पैठण के माहेश्वरी भवन में राष्ट्रवादी कांग्रेस का पैठण तालिका संपर्क सम्मेलन का  आयोजन किया था.

सम्मेलन के दौरान विधानसभा चुनाव में टिकट काटने को लेकर पूर्व विधायक अजय वाघचौरे के समर्थको ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान दत्ता गोर्डे के कार्यकर्ताओ ने भी नारेबाजी शुरू कर दी. इस हंगामे के बढ़ने पर कार्यकर्ताओ में बहस होने लगी. कोई भी समझने को तैयार नहीं थे. इस बात से गुस्से में सांसद सुप्रिया सुले ने कार्यकर्ताओ को शांत करते हुए कड़े शब्दों में समझाया। मेरे पिता ने खून को पानी बनाकर पार्टी खड़ी की है. इसका ध्यान कार्यकर्ता रखे. पार्टी का गला घोटने वालो को कभी माफ़ नहीं किया जाएगा।  यह हुल्लड़बाजी मैंने पहली बार देखी है. मैं बर्दाश्त नहीं करुँगी। मैं  किसकी  बेटी हूं इस बात का ध्यान रखे. मेरी बैठक में पहली बार ऐसा हंगामा हुआ है. यह बैठक मुझे हमेशा याद रहेगा।

सभी के बाल सफ़ेद हो गए है फिर भी 

बैठक में हुल्लड़बाजी करने वाले कार्यकर्ताओ को सुप्रिया सुले प्यार और ममता के साथ समझा रही थी. उन्होंने कहा हम बड़े हो गए है. मैचोयर हो गई है. हुल्लड़बाजी करना आपको सोभा नहीं देता है. सभी के बाल सफ़ेद हो गए है. लेकिन गोदरेज से कलर करवाया लगता है. यह गोदरेज की जवानी है. यह कहकर उन्होंने कार्यकर्ताओ को खूब हंसाया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.