ऑस्कर विनर हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकाएला ने पोर्न इंडस्ट्री में रखा कदम, कहा- पिता ने दी ‘रजामंदी’  

0

एन पी न्यूज 24 – हॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर और ऑस्कर विनर स्टीवन स्पीलबर्ग की 23 वर्षीय बेटी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. उनकी बेटी  मिकाएला जॉर्ज ने एक इन्टरव्यू में सबको यह कह कर हैरत में डाल दिया है कि वे एक पोर्न स्टार हैं. और तो और इस निर्णय में उनके माता-पिता की भी रजामंदी है.

मिकाएला ने एक मीडिया इन्टरव्यू में बताया कि उन्होंने सोलो एडल्ट वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं. मिकाएला आगे बताती हैं कि उन्होंने सेक्स वर्कर लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है. यह लाइसेंस मिलते ही वह एक स्ट्रिप क्लब में एक बार डांसर बनना पसंद करेगी.

जब उनसे पूछा गया कि पोर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने की बात सुनकर पैरेंट्स का क्या रिएक्शन था और उन्होंने कैसे यह बताया? इसके जवाब में  मिकाएला ने कहा कि, मैंने फेसटाइम के माध्यम से यह बात कही। मेरे इस कॅरियर को चुनने पर पहले वे थोड़ा हैरान तो हुए, लेकिन निराश नहीं हुए.

मिकाएला ने कहा कि मैं अब अपने शरीर के इस्तेमाल से खूब पैसा कमाउंगी. लेकिन उन्होंने यहां स्पष्ट किया कि, ऑन कैमरा मैं किसी और के संग इंटीमेट नहीं होउंगी. क्योंकि ऐसा करना मेरी सीमाओं का उल्लंघन होगा. साथ ही अपने महत्वपूर्ण लोगों से मेरे संबंध भी खराब हो जाएंगे.

बता दें कि स्टीवन और उनकी पत्नी कैप्शा ने मिकाएला को गोद लिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.