बाल-बाल बचे कमल हासन!, फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बड़ा ‘हादसा’, 3 की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

0

मुंबई :एन पी न्यूज 24 – साउथ के पॉपुलर एक्टर कमल हासन की फिल्म के शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा क्रेन हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।यह हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ। मृतकों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी शामिल है। जिसमें डायरेक्टर एस शंकर के पर्सनल डायरेक्टर मधु, असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई। वहीं इस फिल्म फिल्म के डायरेक्टर एस शंकर को भी गंभीर चोटें आई हैं। करीब 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बाल-बाल बचे कमल हासन –

फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा कि इस क्रेन हादसे में अभिनेता कमल हासन को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। दरअसल, यह घटना सबअर्बन नाजरपेट में हुई, जब क्रेन का क्रमचारी उसे सीधा खड़ा कर रहा था, तभी अचानक सेट पर गिर गया और यह हादसा हो गया। बता दें कि यह शूटिंग एक प्राइवेट सिनेमा स्टूडियों में हो रहा था।

बता दें कि फिल्म में कमल हासन और काजल अग्रवाल की प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म में कमल 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस दौरान वह वह कुछ दमदार एक्शन सीक्वेंस भी करते नजर आएंगे। बॉलीवुड की मानें तो इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.