INDvsNZ : मैच से पहले नेट्स में ऋषभ पंत को सलाह देते नजर आए हेड कोच रवि शास्त्री – Video

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का 21 फरवरी से खेला जायेगा। वनडे में शिकस्त झेलने के बाद अब टीम इंडिया वापसी की राह देख रही है। इस बीच मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री द्वारा ऋषभ पंत को सलाह देते नजर आ रहे है। इस दौरान ऋषभ पंत नेट्स में प्रेक्टिस करते नजर आ रहे है।


21 फरवरी को खेले जाने वाले मैच में पंत या साहा किसे मौका मिलता है ये अभी पक्का नहीं हुआ है। हालांकि न्यूजीलैंड इलेवन के साथ खेले गए प्रैक्टिस मैच में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था तो वहीं अब वह नेट्स पर कड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। ये सब देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद पंत को ही प्लेइंग इलेवन में मौका मिले।

ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा में से किसे प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाये इससे लेकर कप्तान विराट कोहली को भी माथापच्ची करनी पड़ेगी। साहा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में लगातार मौका दिया जा रहा है तो वहीं पंत को बेंच पर बैठना पड़ रहा है। मगर पंत ने इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया जैसी मुश्किल परिस्थितियों में शतक बनाए हैं, इसलिए कप्तान कोहली पंत को मौका देने पर विचार कर सकते हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.