सुशील मोदी का प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला, पूछा- 2014 में बीजेपी गोडसेवादी क्यों नहीं लगा

0

पटना : एन पी न्यूज 24 – मंगलवार को चुनाव रणनीतिकार और पूर्व जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पिता तुल्य कहने के साथ ही पिछलग्गू नेता कहा था. उनके इस बयान पर बिहार के उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी ने पलटवार किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर पर भड़कते हुए कहा है कि पहले तो उन्होंने नीतीश को पिता तुल्य बताया और उसके बाद उनके लिए पिछलग्गू जैसा घटिया शब्द इस्तेमाल किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रशांत किशोर ने बीजेपी को नाथूराम गोडसे की विचारधारा वाली पार्टी भी करार दिया। इसे भी लेकर सुशील मोदी ने उनसे सवाल किया है कि जब 2014 में प्रशांत किशोर तत्कालीन गुजरात सीएम नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे थे तो उस वक़्त उन्हें बीजेपी गोडसेवादी नहीं लगी.

उन्होंने कहा कि ढाई साल से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में सरकार चला रहे है. इस दौरान भी उन्हें बीजेपी गोडसेवादी पार्टी नज़र नहीं आई. उन्होंने प्रशांत किशोर पर तंज कस्ते हुए कहा कि इवेंट मॅनॅग्मेंट वालों की कोई विचारधारा नहीं होती है।  लेकिन वह प्रायोजक की विचारधारा और भाषा तुरंत अपनाने में माहिर होते है।  उन्होंने नीतीश को पहले पिता तुल्य और बाद में उन्हें पिछलग्गू कहने को प्रशांत किशोर का पाखंड बताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.