J&K : पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

पुलवामा : एन पी न्यूज 24 – जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के त्राल इलाके में एक बार फिर सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। यह मुठभेड़ कल यानि की मंगलवार देर रात हुई। जिसमें सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे। इस दौरान काफी देर तक फायरिंग चलती रही। आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार मौजूद थे जिससे कि वो लगातार फायरिंग कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने इसके बाद इलाके को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई। खबरों के मुताबिक, अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि शायद कुछ और आतंकवादी के छिपे हो सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू और कश्मीर में आईएसआई हमला करने की साजिश रच रहा है। आईएसआई पुलवामा जैसा हमला करने की फिराक में है।  पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने सभी आतंकी गुटों के साथ मिलकर नया ग्रुप बनाया है, जिसका नेतृत्व जैश-ए-मोहम्मद कर रहा है। ग्रुप का नाम गजनवी फोर्स दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, जैश, लश्कर, हिजबुल और अंसार गजवत-उल-हिंद का ये नया ग्रुप कश्मीर में सुरक्षा बलों पर IED से हमला कर सकता है। खुफिया इनपुट के बाद सभी सुरक्षा बलों को अलर्ट किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.