फिरौती के लिए 12 के छात्रों ने अपने दोस्त की कर दी जघन्य हत्या, जंगल में कुत्ते नोंच रहे थे ‘लाश’

0

कन्नौज : एन पी न्यूज 24 – पैसे की लालच में अपने ही दोस्त की दर्दनाक हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तिर्वा कस्बे के अन्नपूर्णानगर निवासी व महेंद्र नीलम जनता इंटर कालेज में कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रहे अभिषेक (16) की फिरौती के लिए हत्या कर दी. पुलिस जाँच में पता चला है कि 4 फरवरी को मृतक को उसके दोस्तों ने प्रवेश पत्र लेने के बहाने स्कूल ले गए थे. हालांकि आरोपी योजनाबद्ध तरीके से छात्र को जंगल ले गए और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को एक गड्ढे में दफना दिया गया था.

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र के पिता गोपाल राजपूत ठठिया रोड पर लोगों का इलाज करते हैं. उन्हें 10 फरवरी की रात लगभग 10:30  बजे कॉल कर, बेटे के बदले 8 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। इसके शिकायत मिलने के बाद 12 फरवरी को पुलिस की सर्विलांस टीम मोबाइल नंबर को ट्रैक करके हत्यारे दोस्तों तक पहुंच गई.

तिर्वा कोतवाल टीपी वर्मा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि, आरोपियों के बताए अनुसार  अभिषेक की हत्या गुरसहायगंज कोतवाली के तेरारब्बू के जंगल में की गई थी. पुलिस जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची तो होश उड़ गए. वहां पर अभिषेक का शव क्षत-विक्षप्त पड़ा था. शरीर के अन्य हिस्सों से अलग सिर कुछ दूरी पर पड़ा मिला और कुत्ते शव को नोंचकर खा रहे थे. पुलिस ने घटनास्थल से अभिषेक के जूते और हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिए हैं. सभी आरोपियों पर कस्टडी में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.