राज ठाकरे ने कहा-गद्दार पार्टी में ही हैं, 2 दिनों में नाम सामने लाकर, पार्टी से निकाल दूंगा

औरंगाबाद:एन पी न्यूज 24 – “अपनी ही पार्टी में कुछ लोग में गद्दार हैं। मीडिया में झूठी खबरें देते हैं. इन गद्दारों के नाम पता चलते ही, मैं उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दूंगा.” औरंगाबाद दौरे के समय MNS अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से हुई बातचीत में यह कहा है.

बता दें कि, राज ठाकरे फ़िलहाल मनसे को मजबूत बनाने के लिए मैदान में उतरे हुए हैं।

राज ठाकरे ने आगे कहा कि, “मैं यहां पार्टी मीटिंग के लिए आया हूं। कार्यकर्ताओं से बातचीत की है। हमें  कड़ी मेहनत करनी होगी। लेकिन कुछ लोग झूठी खबरें फैलाते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, अपने ही कार्यकर्ता गद्दार हैं। गद्दारों के लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं हैं. आगामी 2 दिनों में मैं इन गद्दारों का नाम सामने लाऊंगा और उन्हें पार्टी से निकाल दूंगा।

राज ठाकरे ने आगे कहा कि, ‘मैंने बांग्लादेशी घुसपैठियों के विरोध में आदोलन किया है. लेकिन अब अफगान घुसपैठियों का पता चला है। स्थिति गंभीर है। मैं 15 दिनों में मैं फिर से आऊंगा, तब इस पर विस्तार से बात करूंगा।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से राज ठाकरे और मनसे के खिलाफ झूठी खबरें मीडिया में फैल रही हैं। यहां तक कि जब राज खुद भी नहीं जानते कि उन्हें किस सभा या बैठक में भाग लेना है. फिर भी इस बारे में गलत जानकारियां मीडिया में फ़ैल रही है. इस बात से राज ठाकरे बुरी तरह नाराज हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.