युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को लेकर कही बड़ी बात, बोले BCCI अध्यक्ष बन गए, अब तो प्रोफेशनल हो जाओ

0

दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बड़ी बात कही है। दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के सबसे पसंदीदा कप्तानों में रहे सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे राहुल द्रविड़ के साथ पिच पर नजर आ रहे हैं।  गांगुली ने इसका कैप्‍शन लिखा, ‘शानदार यादें।’ जिसके बाद युवराज सिंह ने गांगुली की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट के नीचे लिखा कि  ‘दादा लोगो तो हटा लो, आप अब बीसीसीआई अध्यक्ष बन गए हो। प्लीज प्रोफेशनल हो जाओ।’

साल 1996 के भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर खेले गए इस मैच में तत्कालीन कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।  इंग्लैंड ने मैच में 344 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में भारतीय टीम ने भी शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए थे, लेकिन सौरव गांगुली के शतक और राहुल द्रविड़ के 95 रनों की बदौलत टीम ने पहली पारी में 429 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर लिया। सौरव गांगुली अपने डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले दसवें भारतीय क्रिकेटर बने।

View this post on Instagram

Fanatastic memories …

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

बता दें सौरव की कप्तानी में ही युवराज अपने करियर की शुरुआत की थी। युवी ने पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।  क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से युवराज सिंह सोशल मीडिया पर बेबाकी से भारतीय टीम को लेकर अपनी राय रखते रहे हैं। सौरव के खिलाफ बयान देकर युवी ने सबको हैरान कर दिया है। युवराज सिंह ने अपनी पोस्ट में सौरव गांगुली को जमकर ट्रोल किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.