रक्षक निकला भक्षक, पुलिस ने किया नाबालिग लड़की का अपहरण !

0

भंडारा : एन पी न्यूज 24 – खुद को पुलिस वाला बताकर एक व्यक्ति ने नाबालिग का अपहरण करने का प्रयास किया। यह चौकाने वाली घटना भंडारा जिले के लाखनी तालुका में घटी. आरोपी गोंदिया जिले के चिंचगड़ पुलिस स्टेशन का कर्मचारी है. आरोपी का नाम  नीलेश हेड़ाऊ है।

भंडारा शहर में रहने वाली पीड़ित लड़की लाखनी के एक कॉलेज में 12वी की क्लास करके नेशनल हाईवे 6 गड़ेगांव रोड  में अपने दोस्त के साथ खड़ी थी. इसके बाद उसके दोस्त के मामा आ गए तो उसकी दोस्ती बाइक में बैठकर चली गई और वह वहां अकेले रह गई.

इसके बाद उसके सामने एक कार आकर रुकी और उससे पूछा की भंडारा रोड कैसे जाना है ? पीड़ित दवारा पता बताये जाने के बाद उसने बताया कि मैं पुलिस वाला हूं तुम्हे भंडारा छोड़ दूंगा और उसे गाडी में बैठने के लिए कहा. पीड़ित लड़की कार में बैठ गई. लेकिन कुछ ही दूर जाने के बाद आरोपी ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. पीड़ित ने इसका विरोध किया। उसने हिम्मत करके गाडी का स्टेरिंग घुमा दिया जिससे रुक गई. इस बात से गुस्से में आकर आरोपी उसे बाहर फेंक कर फरार  हो गया.

इसके बाद पीड़ित ने लाखनी पुलिस स्टेशन जाकर ,इसकी शिकायत दर्ज कराई।  उसके दवारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने 6 टीम तैयार कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. करीब 72 घंटे के बाद नीलेश को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पुलिसवाला होने की बात सामने आने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।  आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.