दुर्भाग्यपूर्ण ! तेज़ गति ने तीन दोस्तों की जान छीनी, दुर्घटना में हुई मौत 

0

कोल्हापुर : एन पी न्यूज 24 – तेज़ गति से जा रही टू-व्हीलर को एक वैन ने टक्कर मार दी. आमने सामने से हुई इस दुर्घटना में जयसिंह पुर के तीन युवको की मौत हो गई. कोल्हापुर-रत्नागिरी हाईवे के नलवड़े बांग्ला के पास ग्रीनपार्क होटल के करीब यह दुर्घटना घटी. इस दुर्घटना में सरोज तानाजी पोवार (उम्र 20 वर्ष, नि. मारवाड़ी , तहसील- करवीर ), शिवकुमार सातप्पा मरेनंवार (उम्र 19 वर्ष, नि. निमशिरगांव, त-हाथकंगले  ) और आकाश तानाजी कदम (उम्र 20 वर्ष, नि. जयसिंहपुर ) की मौत हो गई हो गई. बताया जाता है कि दोस्तों का एक ग्रुप स्प्टर्स बाइक से पन्हालय दिशा में जा रहे थे.

दोपहर करीब एक बजे दोस्तों का यह ग्रुप बाइक से जा रहा था. नलवड़े बंगले के पास उनकी बाइक की  एक वैन के साथ आमने सामने से टक्कर हो गई. इस टक्कर में सरोज और शिवकुमार दूर जा कर गिरे। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी होने  उन्हें एम्बुलेंस के सीपीआर में ले जा रहे थे तभी मौत हो गई. आकाश को इतिहास काफी पसंद था. उसे छत्रपति शिवाजी महाराज और संभाजी महाराज का इतिहास पढ़ना था. उनकी बाइक  आईएएस लिखा हुआ था.

जयसिंहपुर के कॉलेज का एक ग्रुप हमेशा पर्यटन के लिए घूमने जाते थे. खासकर ऐतिहासिक जगहों, किलो पर जाना उन्हें पसंद था. रविवार की छुट्टी होने की वजह से वे सभी घूमने के लिए निकले थे. पन्हालय की दिशा में जाते वक़्त उनका बाइक की स्पीड पर कंट्रोल नहीं रहने से तीनो की जान चली गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.