बिहार : पोस्टर के जरिए राजद का नीतीश पर वार, सरकारी खर्चे पर चेहरा चमकाने का लगाया आरोप

0

पटना : एन पी न्यूज 24 – बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) और मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच शुरू हुआ ‘पोस्टर वार’ थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजद की तरफ से एक और पोस्टर शनिवार सुबह पटना की सड़कों पर देखने को मिला। इस पोस्टर के जरिए राजद ने जद (यू) पर निशाना साधने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 सालों के शासनकाल को पोस्टर में स्थान दिया है। पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर सरकारी खर्चे पर चेहरा चमकाने का आरोप लगाया गया है।

राजद द्वारा जारी पोस्टर में नीतीश कुमार को बोलते दिखाया गया है, “काम नहीं किया, काम नहीं गिनाऊंगा, 15 साल का काल्पनिक डर दिखाता रहूंगा, सरकारी खर्च पर पब्लिसिटी करता रहूंगा, माफिया को आवास पर बुलाऊंगा, अपराधियों को पनाह दूंगा, पटना को पानी में डुबाऊंगा, अखबार में अपनी तारीफ छपवाऊंगा, टीवी पर चेहरा चमकाऊंगा, प्रचार पर झूठ फैलाऊंगा, बच्चों को लाइन में लगवाऊंगा और रेडियो पर अपना गुणगान करवाऊंगा।”

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद पोस्टर के जरिए जद (यू) से वे सभी सावल पूछ रहा है, जो बिहार की जनता के सवाल हैं। उन्होंने कहा कि जब तक इन पोस्टरों में पूछे गए प्रश्नों पर जवाब नहीं मिल जाता, तब तक राजद मुख्यमंत्री से सवाल पूछते रहेगा।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले जद(यू) ने लालू परिवार पर सियासी हमला करते हुए पोस्टर जारी किया था। जद (यू) ने इस पोस्टर के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ‘परिवार मोह के प्यार में, पहुंच गए होटवार में।’

इस पोस्टर का शीर्षक ‘धंधे मातरम’ दिया गया था। जद (यू) के इसी पोस्टर के जबाब में शनिवार को राजद ने यह पोस्टर जारी किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.