नेपाली चोर गिरफ्तार, टू-व्हीलर, 10 मोबाइल सहित ढाई लाख का माल बरामद  

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर दुकान से लैपटॉप, मोबाइल चोरी करने के मामले में एक नेपाली चोर को पिंपरी चिंचवड़ क्राइम ब्रांचयूनिट पांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से चोरी का माल और चोरी करने के लिए इस्तेमाल की गई टू-व्हीलर सहिम 2 लाख 58 हजार रुपए का माल बरामद किया है. जबकि एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को कब्जे में लिया है. उससे दो मोबाइल फोन जब्त किया गया.

मोबाइल दुकान में सेंधमारी करने के मामले में जनककुमार विक्रम साही (उम्र 38 वर्ष, नि. चिखली, मूल नि. ओमकाना, जिला-दैलीक, नेपाल) को गिरफ्तार किया गया है. जबकि अब्दुल शब्बीर अब्दुल कादर शेख (उम्र 20 वर्ष, नि. भारतपुर, बांद्रा ईस्ट, मुंबई, मूल नि. विकासनगर, देहूरोड) को लूटपाट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच यूनिट 5 के पुलिसकर्मी धनराज किरनाले और

दत्तात्रय बनसुडे बुधवार 5 फरवरी को गश्ती पर निकले थे तभी जानकारी मिली कि एक व्यक्ति देहूरोड के सेंट्रल चौक में चोरी का मोबाइल फोन बेचने के लिए टू-व्हीलर पर आने वाला है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सेंट्रल चौक परिसर में जाल बिछाकर जनककुमार को कस्टडी में ले लिया. उससे पूछताछ की गई. उसने बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ मिलकर जनवरी महीने में सोमाटनी फाटा के एक मोबाइन दुकान में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने नेपाली चोर से एक लैपटॉप, 10 मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल की गई एक टू-व्हीलर सहित 2 लाख 58 हजार रुपए का माल जब्त किया. आगे की कार्रवाई के लिए चोर को तलेगांव दाभाड़े पुलिस के हवाले किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.