पोर्न वीडियो एन्जॉय करते हुए पत्नी का वीडियो अचानक आया सामने; दूसरे के साथ देख पति के उड़े ‘होश’

0

एन पी न्यूज 24 – कुछ दिनों पहले, एक व्यक्ति ने फोन करके जिस कॉल गर्ल को बुलाया था, वह उसकी पत्नी निकली. इस चौंकाने वाली खबर सुनने के बाद अब एक और इस तरह का हैरतअंगेज मामला सामना आया है. एक आदमी एक पोर्न वीडियो देख रहा था, जिसमें उसकी पत्नी किसी दूसरे आदमी के साथ सेक्स करते हुए देखाई दी। इसके बाद पति के पैरो तले से जैसे जमीन खिसक गई. हालांकि पत्नी की हकीकत सामने आने के पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  32 वर्षीय महिला डॉक्टर अपने पति को पोर्न वीडियो दिखाकर संबंध बनाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन पति ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसे पोर्न वीडियो में दिखेगी। अब यह महिला अपनी शादी को बचाने के लिए फैमिली काउंसलिंग के लिए गई है.

… और सामने आया पत्नी का वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, कोलकाता निवासी यह महिला और उत्तर प्रदेश के रहने वाले 33 साल के शख्स की मुलाकात एक वेडिंग मैच वेबसाइट से हुई थी। उसके बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली और बैंगलोर में रहने लगे। शादी से पहले, महिला ने अपने पति से कहा था कि उसके जीवन में एक पुरुष था। लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। दोनों की खुशहाल जिंदगी चल रही थी. लेकिन महिला द्वारा अपने पति को पोर्न फिल्में दिखाने की जिद उस पर ही भारी पड़ गई.

पति सब कुछ भूल जाने को तैयार, लेकिन …

महिला ने अपने पति को बताया कि वीडियो में मौजूद व्यक्ति उसका पूर्व प्रेमी था। वह हमेशा उसे ब्लैकमेल करता था। हैरानी की बात यह है कि इस महिला के इंजीनियर पति का पहले तो दिल टूट गया, इसके बावजूद वह सब कुछ भूलकर आगे बढ़ने को तैयार हुआ.

पत्नी का एक और वीडियो

सब कुछ शांत था, तभी जनवरी में, पति ने फिर से एक अश्लील वीडियो में अपनी पत्नी को तीसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाते देखा. जब उनने पत्नी में इसके बारे में पूछा,  तो पत्नी ने कहा कि शादी से पहले उसके कई पुरुषों के साथ रिश्ते थे। इसके बाद पानी सिर के उपर चला गया और अब पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है. अब वह अपनी पत्नी से तलाक चाहता है। दूसरी ओर, महिला अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.