महाराष्ट्र : अलग-अलग 3 दुर्घटना में 16 लोगों की मौत, एक ही परिवार के 10 लोग शामिल (वीडियो )

0

जलगांव/सांगली/पुणे : एन पी न्यूज 24 – नागरिको के लिए सोमवार की सुबह दुर्घटनाओं की सुबह बनकर आया. राज्य में अलग अलग सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई. बहाणपुर-अंकलेश्वर हाईवे पर ट्रक और क्रूजर के बीच हुए भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत होने की प्राथमिक जानकारी सामने आई है. इस घटना में 6 लोग घायल हुए है. जबकि सांगली में पारेकरवाड़ी से सातारा जिले के चितली जाते वक़्त गाड़ी का स्टेरिंग लॉक  हो जाने से चालक का कंट्रोल छूट गया और गाडी कुएं में जा गिरी जिसमे 5 लोगों की मौत हो गई.

यावल-फैजपुर रोड के हिंगोना गांव के रविवार की मध्यरात्रि हुए सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. रावेर तालुका के चिंचोल गांव के इस परिवार की मौत से गांव में मातम पसर गया है. चिंचोल के बालू नारायण चौधरी सहित उनकी पत्नी, दो बहन सहित परिवार के 10 लोग क्रूज़र कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान फैजपुर रोड में हिंगोना गांव के पास डंपर और क्रूज़र के हुए आमने सामने से टक्कर हो गई.

 

मृतकों में प्रभाबाई प्रभाकर चौधरी (45 ), सोनाली जीतेन्द्र चौधरी (35 ), सोनल सचिन महाजन (37 ), गलाबाई ज्ञानेश्वर चौधरी (35 ), उमेश चौधरी (63 ), प्रिय जीतेन्द्र चौधरी (10 ), प्रियंका नितिन चौधरी (25, नि- सभी – चिंचोली, मुक्ताईनगर ) सुमनबाई श्रीराम पाटिल (60 ), संगीता मुकेश पाटिल (33 ) का नाम शामिल है. इस घटना में नितिन चौधरी, शांतनु मुकेश पाटिल, अन्वी नितिन चौधरी, मीना प्रफुल्ल चौधरी, सुनीता राजाराम चौधरी, अदिति मुकेश पाटिल, शिवम् प्रभाकर चौधरी जख्मी हुए है.

स्टेरिंग लोक होने से कार कुएं में गिरने से 5 की मौत 
वैगनार कार एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत की खबर सामने आई है।  यह दुर्घटना आटपाडी तालुका के झरे-पारेकरवाड़ी के बीच चालक का गाडी से नियंत्रण छूटने से कार सड़क किनारे की कुएं में गिर गई. इस दुर्घटना में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई. रविवार की रात 10 बजे यह दुर्घटना घटी.  घटना में मरने वालों के नाम
मच्छिन्द्र पाटिल (60 ), कुंडलिक बरकड़े (60 ), गुंडा डोम्बाले (35 ), संगीता पाटिल (40 ) और शोभा पाटिल (38 ) है.

पुणे के तिलक रोड में युवक बस के नीचे आया 
पुणे के तिलक रोड पर तेज़ गति से जा रही टू-व्हीलर अचानक सामने से आई रिक्शे को बचाने में सामने से आ रही पीएमसी बस से टकरा गई.  घटना में आकाश तुकाराम विधाते (24 ) की मौत हो गई. आकाश के परिवार का दूध का बिज़नेस है. आकाश रविवार की दोपहर 12 बजे तिलक रोड के अलका टाकीज से स्वारगेट का रहा था. साहित्य परिषद् चौक आने पर लिम्येवाडी में अचानक  सामने से एक रिक्शा आ गया. रिक्शे से बचने के चक्कर में बाइक नीचे फिसल गया और सामने से आ रही पीएमसी बस में जा घुसी। बस  चक्का युवक के सर पर चढ़ गया. लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.
Leave A Reply

Your email address will not be published.