ये क्या तुम्हारे बाप का राज्य है ? भाजपा नेता ने उद्धव ठाकरे पर किया तीखा हमला 

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भाजपा नेता आशीष शेलार ने तीखा बयान दिया था जिसे लेकर विवाद हो गया है. वसई में रविवार को हुई सभा में उन्होंने यह टिप्पणी की थी. उद्धव ठाकरे ने एक इंटरव्यू के कहा था सीएए और एनआरसी राज्य में लागू नहीं होने देंगे। इसपर बयान देते हुए शेलार ने कहा कि क्या तुम्हारे बाप का राज है ? उन्होंने कहा कि यह कानून केंद्र का है।

भाजपा के सीनियर नेता और वसई जनता सहकारी बक के पूर्व संचालक सुरेश जोशी की स्मृति में नालासोपारा में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी कार्यक्रम में शेलार नहे यह विवादित बयान दिया।  शेलार के इस बयान का एनसीपी नेता जीतेन्द्र आव्हाड ने जोरदार पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह बयान  शोभा नहीं देता है. मराठी मिटटी के लिए मां और मराठी व्यक्ति के लिए बाप को सम्मान देने की हमारी संस्कृति है. हम गुजरात में बाप की तलाश नहीं कर रहे है.


परिषद् की सभा 
आपको बताओ क्या।  मूल रूप से मुख्यमंत्री होने से पहले मैं जीवन में दो चार बार भी  विधानसभा नहीं गया था. एक व्यक्ति जिसने कभी यहां आने का सपना नहीं देखा था वह यहां का मुख्यमंत्री बन गया. मैं सच कहता हूं जिम्मेदारी से कभी पीछे नहीं हटूंगा। किसी को दुःख न पहुंचे वह  काम मैं करूँगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.