शाहीन बाग़ फायरिंग : युवक ने बताया फायरिंग की वजह, पुलिस भी हैरान 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के शाहीन बाग़ में सीएए के विरोध के खिलाफ एक व्यक्ति ने फायरिंग की. मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग के वक़्त जय श्री राम का नारा लगा रहा था. पुलिस की पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपना नाम कपिल गुर्जर बताया है, वह पहले दिल्ली के दल्लूपुर में रहता था. पूछताछ में उसने बताया कि इस देश में केवल हिंदू ही अच्छा काम करेंगे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह युवक 25 साल का है और वह प्राइवेट कॉलेज से पढाई कर रहा है. उसने कहा कि कुछ मुट्ठीभर लोग इस देश में शाहीन बाग़ आंदोलन शुरू करके बाग़ को कब्जे में ले लिया है. इसी बात से उसे गुस्सा आया. उसने बताया कि उसने परिसर से रिक्शा किया और शाहीन बाग़ गया. यहां पर उसने दो फायरिंग की.

दूसरी तरफ एक चश्मदीद  ने बताया कि पुलिस के पास खड़े व्यक्ति ने दो से तीन फायर किया। उन्होंने बताया कि मैंने अचानक से बन्दुक की गोली सुनी। उस वक़्त वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था. उसके पास सेमि ऑटोमेटिक पिस्टल था और उसने दो फायर किये। पुलिस उसके पीछे खड़ी थी. जब उसका बन्दुक जाम हो गया तो वह भागने लगा. उसने फिर से फायर का प्रयास किया हुए बन्दुक को पेड़ो के पास फेंक दिया।  इसके  हमने उसे कई पुलिस वालों की मदद से पकड़ लिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.