मां जाते जाते मासूम को मौत के मुँह से बचाती गई, हादसा देखकर कांप गया लोगों का दिल 

0
 

आगरा : एन पी न्यूज 24 – शुक्रवार को आगरा के हाईवे स्थित चौराहे पर दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे के वक़्त महिला की गोद में डेढ़ साल का बच्चा था. महिला अपने देवर के साथ बाइक में घर जा रही थी. बाइक फिसल गया और तीनो गिर गए. उसी वक़्त ट्रक पीछे से आ रही थी. महिला ने ट्रक के नीचे आने पहले बच्चे को अपने से दूर फेंक दिया जिससे उसकी जान बच गई.

इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. खबर मिलने पर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।
खजुयापुरा गांव के अजयनाथ किसान है. उनकी पत्नी उर्मिला देवी (27 ) छह माह की प्रेग्नेंट थी. शुक्रवार की दोपहर अपने देवर के साथ दवा लेने के लिए आई थी।  दोपहर करीब सवा तीन बजे वापस घर जाते वक़्त हादसा हुआ. बाह चौराहे पर काफी भीड़ थी. देवर ने बाइक निकालने का प्रयास किये लिया वह फिसल गया और बाइक से तीनों गिर गए.
चश्मदीदों ने बताया कि जैसे तीनो बाइक से नीचे गिरे पीछे से ट्रक आ रही थी. ट्रक आता देखकर उर्मिला ने अपने बेटे को राहगीरों की तरफ फेंक दिया। एक राहगीर ने बच्चा पकड़ लिया।   इसके बाद उर्मिला ट्रक की चपेट में आ गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. नरेंद्र ट्रक की चपेट में आने  से बच गया. हादसे के बाद जाम लग गया.  लोगों ने ट्रक को रोक लिया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.