रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई ‘पंगा’ और ‘स्ट्रीट डांसर’, मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – इस शुक्रवार कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ और वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हुई है। दोनों फिल्म एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का डर हमेशा से बना रहता है। हालांकि दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की है और दोनों फिल्मों को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन इन दोनों फिल्मों के लिए बुरी खबर आ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’, वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ इंटरनेट पर लीक हो गई है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इन दोनों फिल्मों को रिलीज के पहले ही दिन लीक कर दिया है। इसके साथ ही ये जाहिर है कि इन दोनों फिल्मों की कमाई पर सीधा असर पड़ने वाला है। इन दोनों की फिल्मों की सोशल मीडिया पर काफी तारीफें हुई हैं यानी कि तमिलरॉकर्स ने एक बार फिर से दो अच्छी फिल्मों को नुकसान पहुंचाने का काम किया है।

स्ट्रीट डांसर ने पहले दिन 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बंपर ओपनिंग की है।  वहीं ‘पंगा’ ने पहले दिन केवल 2.5 करोड़ की कमाई की है। दोनों फिल्मों के बजट की बात करें तो ‘पंगा’ जहां 25 करोड़ में बनी है, वहीं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ 95 करोड़ में बनी है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.