शॉकिंग ! 10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 की लड़की, डॉक्टर ने लड़के को पिता मानने से किया इंकार 

0
 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – एक 13 साल की लड़की के प्रेग्नेंट होने से लोग चौक गए लेकिन जब लड़की के पार्टनर के बारे में पता चला तो लोग और हैरान रह गए. लड़के की उम्र महज 10 साल है. 10 साल के लड़के से 13 साल की लड़की पप्रेग्नेंट  हो गई. लकड़ी ने बताया कि वह एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली ही नज़र में प्यार हो गया था.  डरिया और इवान नाम का यह जोड़ा रूस के Zheleznogorsk शहर का रहने वाला है।  एक टीवी शो में दोनों  हिस्सा लिया और अपने रिलेशन पर खुलकर बात की. 

इस मामले में ईवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव ने कहा कि वह स्पर्म प्रोडूस करने के लिए काफी कम मैचोर है. वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता है. लेकिन लड़की इस बात पर कायम है कि उसका कोई और पार्टनर है.
एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बच्चे पेरेंट्स की सहमति से टीवी शो में शामिल हुए. इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है.  8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती है. उनकी मां ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था.  लड़के की मां को भी लगता है बच्चा उनके बेटे का है. उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.