‘मां’ पूजा बेदी की दूसरी शादी पर ‘बेटी’ ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। वह जल्द फिल्म ‘जवानी जानेमन’  में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान के साथ डेब्यू करने जा रही है। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेलर आग की तरह वायरल हो रही है। इस ट्रेलर में अलाया को काफी तारीफ मिल रही है। वहीं अब अलाया फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

हाल ही में अलाया द्वारा दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर बातें शेयर की हैं। अलाया ने इस दौरान अपनी मां पूजा बेदी और नाना कबीर बेदी के रिश्ते से लेकर मां की दूसरी शादी पर भी बात की। पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला से 2003 में तलाक ले लिया था लेकिन बेटी अलाया के साथ उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा। अलाया ने एक सवाल के जवाब में बताया, ‘मेरी मां गोवा में हैं। मैं अपने पिता और 4 साल के हाफ ब्रदर से अक्सर मिलती हूं, वो अब मेरी फैमिली हैं और मैं सभी से बहुत प्यार करती हूं।’

वहीं पूजा बेदी और उनके बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर पर अलाया कहती हैं, ‘मानेक अंकल बहुत अच्छे हैं मैं और मेरा भाई ओमार उन्हें बहुत पसंद करते हैं। दोनों की सगाई हो चुकी है लेकिन मुझे नहीं पता है कि वो शादी कब कर रहे हैं।’ बात करें फिल्म की तो उनकी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ 7 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.