अबू आजमी के चौंकानेवाला हमला, मांगा मोदी की मां का जन्म प्रमाणपत्र 

0
 

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फ़िलहाल देश भर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. इस बीच विभिन्न नेताओ के बयान से राजनीति  गर्मा गई है. इस बीच समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब मुस्लिम समाज देश की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे थे तब मोदी शाह जैसे लोग अंग्रेजो के सामने हाथ जोड़कर अपने देश के भाइयो के विरोध में कार्रवाई कर रहे थे.

उन्होंने मुम्ब्रा के शाहीन बाग़ के जनांदोलन के दूसरे दिन यह बयान दिया। इतने पर ही वह नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मोदी शाह जैसे लोगों ने पुरे गुजरती समाज को गद्दार साबित कर दिया है. जिस पद पर सरदार पटेल बैठे थे उस पद पर अमित शाह जैसे लोग बैठे है. यह देश का दुर्भाग्य है. उन्होंने मोदी को अपनी मां का जन्म प्रमाणपत्र देने की मांग कर दी.  उन्होंने कहा कि शाह जेल की सजा काट कर आये है. ऐसे में उनका इस पद पर बैठना अपमानजनक है.
सरदार पटेल की जगह पर शाह का बैठना दुर्भाग्यपूर्ण 
उन्होंने कहा कि सरदार पटेल स्वतंत्र भारत के पहले गृहमंत्री थे. उन्होंने राज्यों के एकीकरण के लिए काफी योगदान दिया है. उनकी जगह पर अमित शाह की नियुक्ति दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने सभा को सम्बोधित हुए गुजरती समाज को अंग्रेजो का दलाल तक  बता दिया।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.