छगन भुजबल ने लगाया अधिकारियों की क्लास, पहली बैठक में रौद्र रूप देखने को मिला 

0
 

नाशिक : एन पी न्यूज 24 – नाशिक के पालकमंत्री की जिम्मेदारी संभालने के बाद छगन भुजबल की मौजूदगी में जिला योजना समिति की पहली बैठक संपन्न हुई. इस दौरान छगन भुजबल ने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।उन्होंने सवाल किया कि  करोड़ों रुपए का फंड मंजूर होने के बावजूद काम क्यों नहीं हो रहा ? इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को 10 दिनों का अल्टीमेटम दिया।

अधिकारियों पर बरसे भुजबल 
जिला योजना समिति की बैठक में कामचोर अधिकारियों को छगन भुजबल का रौद्र रूप देखने को मिला। इस दौरान उन्हें पता चला कि  करोड़ों रुपए का फंड मंजूर होने के बाद भी काम नहीं हो रहा है. अधिकारियों पर बरसते हुए उन्होंने पूछा करोड़ों रुपए का फंड मंजूर होने के बाद भी काम क्यों नहीं हो रहा है.
10 दिनों का अल्टीमेटम 
उन्होंने कहा कि 10 दिनों के बाद एक पर फिर से बैठक कर समीक्षा की जाएगी, उस वक़्त अगर लापरवाही दिखी तो सीधे कार्रवाई की जाएगी। इस बैठक में अधिकारियों के पसीने छूट गए. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में क्या काम हुआ हैं ये सामने आ गया है. सबके ऊपर आसमान गिर गया है, कहां-कहां जख्म हुआ है।   इस दौरान छगन भुजबल ने पुलिस प्रशासन, जिला प्रशासन, कृषि विभाग के अधिकारियों को काम पर लग जाने का आदेश दिया। लेकिन इस पहली बैठक में भुजबल ने अपना रौद्र रूप दिखा दिया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.