गायों को स्पर्श करने से नकारत्मकता दूर होती है, यशोमति ठाकुर का दावा

0

अमरावती : एन पी न्यूज 24 – उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री बनी यशोमति ठाकुर ने अजीब सा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि गायों के स्पर्श से नकारात्मकता दूर होती है. यशोमति के इस बयान के बाद विवाद खड़ा होने की आशंका है. उद्धव ठाकरे सरकार में महिला और बालकल्याण मंत्री यशोमति ठाकुर अमरावती में एक कार्यकर्म में बोल रही थी.

अभी जेबे गरम नहीं हुई है

 

उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति कहती है कि हमारी संस्कृति कहती है कि अगर हमने गायों का स्पर्श करते है तो सभी तरह की नकारत्मकता दूर हो जाएगी।  पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने इसी तरह का विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो हमारे खिलाफ है उनकी जेबे भरी हुई है. उनकी जेबे खाली करनी होगी। हमारी  सरकार नहीं है केवल शपथ लिया है. अभी जेबे गरम करनी है. इसे लेकर जमकर विवाद हुआ था. उन्होंने जिला परिषद् के चुनाव में कहा था कि लक्ष्मी को मना नहीं करे, आता है तो आने दे. इसके लेकर विरोधियो ने उन पर जमकर निशाना साधा था.

  रावसाहेब दानवे  के बयान को याद कराया

 

यशोमति ठाकुर ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि बयान के पीछे मेरा कोई उद्देश्य नहीं था. भाजपा के  तत्कालीन प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने विधानसभा चुनाव में कहा था कि लक्ष्मी को नकारे नहीं। मैंने केवल उसे याद कराया है. लेकिन उनके इस बयान को लेकर विरोधियो ने ट्रोल करना शुरू  कर दिया था जिसके बाद यशोमति ठाकुर ने पलटवार किया है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.