मोदी – योगी के खिलाफ नारे लगाया तो जिन्दा गाड़ दूंगा, यूपी के मंत्री का विवादित बयान

0

अलीगढ (उत्तर प्रदेश ) : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध लगातार जारी है. विरोधी इस कानून को अपनाने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में राजयमंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ में आयोजित सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में कहा कि मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिन्दा दफना दूंगा।

अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ चलाये जा रहे छात्रों के आंदोलन पर निशाना साधा। इस आंदोलन  दौरान मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाए गए थे.

गांधी परिवार  पर भी निशाना साधा

 

उत्तर प्रदेश के उप  मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने के लिए अलीगढ के नुमाइश ग्राउंड पहुंचे थे. इसमें रघुराज सिंह ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जो छात्र मोदी और योगी  नारे लगा रहे है उन्हें मैं जिन्दा दफना दूंगा। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेहरू की कोई जाति या खानदान नहीं था.
उन्होंने कहा कि रघुराज सिंह ने कहा कि यह देश हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई सभी का है. मगर इस तरह से मोदी और योगी के खिलाफ नारे नहीं लगाने चाहिए।  वह इस तरह का बयान देकर पहले भी चर्चा में आ चुके है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.