Box Office Collection : अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने वीकेंड पर मचाया तहलका, कमाए ‘इतने’ करोड़

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन कहीं ज्यादा धाकड़ कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन जहां 15.10 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग ली थी तो अब दूसरे दिन यानी शनिवार को अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 20.57 करोड़ की कमाई कर ली है। इस हिसाब से  ‘तान्हाजी’ ने दो दिन में ही 35.67 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार  को हुई कमाई के बाद फिल्म ने तीन दिन में 60 करोड़ की कमाई कर ली है।

सिनेमाघरों में अजय के फैंस को टिकट नहीं मिल पा रहा है। फिल्म देखने के लिए लोगों की उमड़ रही है। तीसरे दिन यानी रविवार को शानदार कमाई करते हुए 25 से 26 करोड़ रुपये का धमाकेदार कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ने तीसरे 25 से 26 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है। राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल तीनों ने ही अपने शानदार अभिनय से लोगों को प्रभावित किया है। वहीं, उनके साथ-साथ टेक्निकल टीम ने भी कमाल का काम किया है। लोगों को 3डी में फिल्म देखकर मजा आ रहा है। उम्मीद है ये फिल्म दो से तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.