JNU मामले को लेकर दीपिका के साथ खड़े हुए RBI के पूर्व गवर्नर, कही ये बड़ी बात 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – जब से दीपिका पादुकोण जेएनयू जाकर आई है तब से देश में समर्थन और विरोध में लोगों के बयान आ रहे है. इन सबके बीच आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने दीपिका के इस कदम की सराहना करते हुए शुक्रवार को कहा कि उनके दवारा किया गया शांतिपूर्वक विरोध यह दर्शाता है कि कुछ लोगों के लिए सच्चाई, आजादी और न्याय केवल बुलंद शब्द ही नहीं है, बल्कि इसके लिए वो त्याग भी कर सकते है.

राजन ने एक लेख में लिखा कि जेएनयू नकाबपोश गैंग दवारा इस तरह का हमला करना चिंताजनक है. दीपिका पादुकोण का नाम लिए बिना ही उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर जोखिम उठाया। यह सबके लिए प्रेरणास्रोत है.
प्रदर्शन करने वाले युवाओ की तारीफ की 
हमें इस प्रदर्शन में देखने को मिला कि कैसे हिन्दू मुस्लिम युवा कंधे से कंधा मिलाकर तिरंगे के पीछे चल रहे है. इन युवाओ ने बनाये गए राजनीतिक बंटवारे को नकार दिया है. हमारे संविधान का उत्साह अभी भी उज्जवल है.
लवासा को लेकर उन्होंने कहा कि जब चुनाव आयुक्त अपने परिवार पर होने वाले प्रताड़ना की परवाह किये बिना ही काम करता है तो यह प्रतीत होता है कि ईमानदारी अभी भी बची हुई है. बता दे कि जब बेजीपी सरकार में आई तब लवासा परिवार के 5 सदस्यों के खिलाफ जांच प्रक्रिया शुरू की गई थी.
नौकरशाहो और पत्रकारों की भी तारीफ की 
उन्होंने इस लेख में प्रशासनिक सेवा में काम कर रहे अधिकारियों को अपनी ड्रीम जॉब इस लिए छोड़नी पड़ रही है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने काम के साथ न्याय नहीं कर पा रहे है. वही कुछ पत्रकार सरकार के दबाव के बाद भी सच्चाई खोदकर निकालने में मेहनत कर रहे है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.