Box Office Collection : दीपिका की ‘छपाक’ को पछाड़कर अजय की ‘तान्हाजी’ निकली आगे, कमाए इतने करोड़

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक कल यानि की शुक्रवार को रिलीज हुई। दोनों फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दोनों के फैंस फोल्लोविंग भी कमाल के है। जिसके फ़ायदा उनके फिल्म को भी मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

आकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। शुक्रवार को हुए इस कलेक्शन को अच्छा माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म और अच्छा बिजनेस करेगी। बात करें दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई थी। फिल्म को कांग्रेस द्वारा समर्थन मिल रहा है।

दीपिका को जहां कांग्रेस का सपोर्ट मिल रहा है वहीं  पिछले कुछ वक्त से ही अजय की इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए थे। इस लिस्ट में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल है। अजय देवगन की ये 100वीं फिल्म है। अजय के साथ फिल्म में सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य किरदार में हैं। छपाक की बात करें तो फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में दीपिका के साथ ही विक्रांत मैसी नजर आ रहे हैं। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी पर आधारित है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.