दीपिका की फिल्म का बहिष्कार करना दुर्भाग्यपूर्ण, अमोल कोल्हे ने ट्रोल करने वालों पर साधा निशाना

0

अमरावती : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू के विधार्थियो से मिलने को लेकर कई हिंदूवादी संगठनों दवारा उनके खिलाफ मुहीम शुरू की गई है. राष्ट्रवादी सांसद अमोल कोल्हे ने दीपिका को ट्रोल करने वालो पर निशाना साधा है.

दीपिका की फिल्म के बहिष्कार की बात कही जा रही है. अमोल कोल्हे ने कहा कि सरकार की किसी नीति के खिलाफ कोई कलाकार बोलता है तो उसका सम्मान होना चाहिए। वह अमरावती के शिवपुत्र महानाट्य के प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे.
उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण ने जो रुख अपनाया वह एक व्यक्ति के तौर पर था. लेकिन इस पर और कोई कलाकार बोलने को तैयार नहीं है,
दीपिका ने जेएनयू जाकर विधार्थियो को दिया था समर्थन 
जेएनयू में हुए हमले के बाद बढे विवाद के बीच दीपिका पादुकोण ने यूनिवर्सिटी जाकर विधार्थियो के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया था. जेएनयू का विवाद पुरे देश में फ़ैल गया है. इस हिंसा के खिलाफ अबके कई कलाकार सड़क पर उतर रहे है. स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जेएनयू जाकर पीड़ित विधार्थियो के मुलाकात की थी. दीपिका ने साबरमती हॉस्टल जाकर विधार्थियो से मुलाकात की और इस हमले का विरोध किया। इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद थे.
दीपिका को किया जा रहा ट्रोल 
दीपिका के जेएनयू जाने को लेकर इंटरनेट पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।  छपाक फिल्म पर रोक लगाने के लिए सोशल मीडिया में दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है. कुछ ने दीपिका का विरोध किया है तो कुछ ने उनका समर्थन किया है. एक यूजर ने कहा है कि छपाक जैसी फिल्म करने वाली दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग से मिलने गई.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.