आईएसएल-6 : आज घर में चेन्नइयन को चुनौती देगा हैदराबाद

0

हैदराबाद : एन पी न्यूज 24 – हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की दो सबसे फिसड्डी टीमें-मेजबान हैदराबाद एफसी और दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी आज यहां जीएमसी बालायोगी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। 11 मैचों से पांच अंक लेकर हैदराबाद की टीम 10 टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है और उसे अब हर हालत में जीत की जरूरत है। चेन्नइयन एफसी 10 मैचों से नौ अंक लेकर नौवें स्थान पर है और कमोवेश इसकी भी स्थिति मेजबान टीम जैसी ही है।

घरेलू टीम के लिए यह सीजन किसी बुरे सपने के जैसा है। इस टीम को सिर्फ एक मैच में जीत मिल सकी है और इसका डिफेंसिव रिकार्ड बेहद खराब रहा है। इस टीम ने अब तक कुल 26 गोल खाए हैं।

इस टीम को अब तक एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं हुआ है। बीते मैच में उसे केरला ब्लास्टर्स ने 5-1 से हराया था और यह दूसरा मौका है जब इस टीम को किसी एक मैच में पांच गोल खाने पड़े हैं।

इस सीजन में चेन्नइयन एफसी के हाथों हैदराबाद को 1-2 की हार मिल चुकी है लेकिन कोच फिल ब्राउन को आशा है कि उनकी टीम रिवर्स लेग में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

ब्राउन पूरे सीजन के दौरान अपने मुख्य खिलाड़ियों को चोट से बाहर निकाले में असफल रहे हैं और हाल में डिफेंडर राफेल लोपेज केरला के खिलाफ चोटिल हो गए थे। दूसरी तरफ टॉप-4 की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए चेन्नइयन को एक जीत की तलाश है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.