भाजपा शासित मनपा में महाविकास आघाडी सरकार के अभिनंदन का प्रस्ताव पारित

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद 28 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस, कांग्रेस प्रणित महाविकास आघाडी की सरकार आयी। 30 दिसंबर को मंत्रिमंडल का विस्तार भी हो गया। सरकार बनने के करीबन दो माह बाद भाजपा शासित पिंपरी चिंचवड मनपा की सर्वसाधारण सभा में महाविकास आघाडी की सरकार के अभिनंदन का प्रस्ताव पारित किया गया। सभा की अध्यक्षता महापौर उषा ढोरे ने की।
दिसंबर माह की स्थगित मासिक सर्वसाधारण सभा सोमवार को बुलाई गई थी। सभा के आरंभ में राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता साने ने शिवसेना-राष्ट्रवादी काँग्रेस-काँग्रेस महाविकास आघाडी सरकार के अभिनंदन का प्रस्ताव पेश किया जिसे राष्ट्रवादी के नगरसेवक प्रवीण भालेकर ने अनुमोदन दिया। राज्य सरकार के माध्यम से पिंपरी चिंचवड शहर के प्रलंबित प्रश्न सुलझाने के प्रयास किये जाएंगे जिसमें मनपा से सहयोग मिलना जरूरी है, ऐसा साने ने प्रस्ताव के साथ कहा।
सभागृह नेता एकनाथ पवार ने भी इस अभिन्दन के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि, अब मनपा के सभागृह में सभी नगरसेवक सत्ताधारी पार्टी के हो गए हैं। किसी की पार्टी की केंद्र में तो किसी की पार्टी राज्य में और किसी की पार्टी मनपा की सत्ता में है। राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार बनी है उसके माध्यम से सर्वसामान्य जनता के मसले हल हों, उन्हें न्याय मिले, यही आशा करता हूं। इस अभिनंदन प्रस्ताव का सत्तादल के नाते समर्थन करने की बात भी उन्होंने कही। इसके बाद महापौर उषा ढोरे ने अभिनंदन का प्रस्ताव पारित किए जाने की घोषणा की।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.