व्यापारी शेवानी हत्या के मामले में एक गिरफ्तार!

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – तीन दिन पहले सातारा में सामने आयी पुणे के मशहूर व्यापारी चंदन कृपादास शेवानी (48, निवासी परमार पैराडाइज, बंडगार्डन, पुणे) की निर्मम हत्या के मामले में सातारा पुलिस ने पुणे पुलिस की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आफ्रिदी रौफ़ खान (23, निवासी नाना पेठ, पुणे) ऐसा आरोपी का नाम है। अदालत ने उसे पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी की इस वारदात में सहभागिता तय हो गई है। इस मामले में कुछ और आरोपियों के नाम सामने आए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चंदन शेवानी का जूते- चप्पल बिक्री का व्यवसाय है। उनका लक्ष्मी रोड पर जूते का शोरूम है। वे साधू वासवानी चौक स्थित परमार पैराडाइज में अपने परिवार के साथ रहते थे। शनिवार को दिनभर वे घर पर ही थे। मगर अचानक रात साढ़े 10 बजे से वे गायब हो गए थे। उनके घरवालों ने उनसे संपर्क करने की काफी कोशिश की मगर नाकाम रहे। इसके बाद उन्होंने बंडगार्डन पुलिस में उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बीच रविवार दोपहर 12 बजे के करीब सातारा जिले में खंडाला तालुका के पाडेगांव में एक कैनाल के पास उनकी लाश मिली।
शेवानी के सिर में गोली मारी गई है। साथ ही उसके शरीर पर घातक हथियार से वार भी किये गए थे। पुलिस को मौके पर से एक चिट्ठी मिली है जिसमें लिखा है कि, ‘2 सीआर नहीं दिये, इसके लिये ये गया। भाई के ऑर्डर पे ठोकना पडा।’ इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दो करोड़ रुपए की फिरौती के लिए यह हत्या की गई है। बहरहाल इस वारदात से पुणे के व्यापार क्षेत्र में खलबली मच गई है। इस मामले के आरोपियों की तलाश में पुलिस की छह टीमें गठित की गई हैं। इस बीच सातारा पुलिस ने पुणे पुलिस की मदद से आफ्रिदी रौफ़ खान (23, निवासी नाना पेठ, पुणे) नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिरौती के अलावा शेवानी की हत्या की अन्य वजहें भी तलाशी जा रही हैं।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.