VIDEO VIRAL: युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत ने मिलकर, कोच की कर दी ‘पिटाई’, टीम इंडिया की जिम में मचा ‘हंगामा’

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  नए वर्ष यानि साल 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के साथ अपनी टी 20 सीरिज की शुरूआत करनी हैं. टीम इंडिया इसकी तैयारी में जुट गई है. इस बीच, भारतीय टीम की जिम में मारपीट देखी गई. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भारत के फिटनेस कोच माइक वेबर को जोरदार पंच मारे. आप कुछ और सोंचे उसके पहले बता दें कि यह कोई सच की मारपीट नहीं थी, बल्कि यह एक मजाक था. पंत ने इस मस्ती का एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि पंत और चहल दोनों मिलकर कोच को मार रहे हैं। यह वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

पंत ने पकड़ा और चहल ने पंच मारे

गुवाहाटी टी 20 मुकाबले से पहले, टीम इंडिया जिम में अभ्यास कर रही थी, जिसमें फिटनेस ट्रेनर माइक वेबर खिलाड़ियों को मुक्केबाजी का अभ्यास करवा रहे थे। तभी चहल ने वेबर को पंच मारा। जैसे ही वेबर भागने की कोशिश करने लगे, तभी पंत ने पीछे उनके हाथ पकड़ लिए. इसके बाद, युजवेंद्र चहल आक्रामक हो गए और पंत को कई पंच जड़ दिए.

चहल को सूजी मस्ती

युजवेंद्र चहल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉक्सिंग जिम के दस्ताने पहने हुए, डांस कर रहे हैं. साथ ही वेबर की भी मस्ती-मस्ती में पिटाई कर रहे हैं.

बता दें कि चहल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और उनकी एक फैन फोल्लोविंग हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक जबरदस्त फोटो शेयर की थी, जिससे उनके फैन्स काफी खुश हुए थे। इस फोटो में  विराट कोहली, शिखर धवन, शिवम दुबे और निखिल पटेल एक साथ, एक ही तरफ दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में चहल ने लिखा कि, सभी मेरी बल्लेबाजी देख रहे हैं।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.