डिनर डेट पर पहुंचे कटरीना कैफ और विक्की कौशल, फैंस हैरान!

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और टेलेंडेट एक्टर विक्की कौशल दोनों इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। पिछले कुछ समय से कटरीना और विक्की की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं। पिछले साल दोनों एक साथ दिवाली पार्टी में नजर आए थे, जिसके बाद इन खबरों को हवा मिली। अब उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल हाल ही में कटरीना और विक्की प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे।

हालांकि दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां कटरीना एक प्रिंटेड रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिना मेकअप के भी वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की एक ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक हुडी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। कटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरें और जोर पकड़ रही हैं। इन फोटोज के सामने आते ही फैंस भी हैरान है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि ‘क्या ये डेट कर रहे हैं?’, वहीं दूसरे से कमेंट किया, ‘बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल।’ हालांकि अब तक रिलेशनशिप को लेकर कटरीना और विक्की की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।

बता दें कि कटरीना ने खुद कॉफी विद करण में कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती हैं, जिसे सुनकर वे बहुत खुश हो गए थे। कटरीना जल्द उनकी आने वाली फिल्म  सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी। जबकि विक्की सरदार उधम सिंह और भूत पार्टी वन: द हॉटेंड शिप में नजर आएंगे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.