डांसर सपना चौधरी की SUV कार का हुआ था एक्सीडेंट, अब गुरुग्राम पुलिस ने जाँच में सहायता देने को कहा    

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – क्रिसमस की रात हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कार का एक्सिडेंट हो गया था. गुरुग्राम पुलिस ने सपना चौधरी को अपनी जांच में शामिल होने के लिए कहा है। पुलिस ने बताया कि सपना चौधरी का वाहन भी दुर्घटना में शामिल था। सपना चौधरी की एसयूवी गाड़ी ने 25 और 26 दिसंबर की दरम्यानी रात को गुरुग्राम (गुड़गांव) के हीरो होंडा चौक (Hero Honda Chowk) फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने सपना की एसयूवी को पीछे से टक्कर मार दी थी.

हालांकि उस समय गाड़ी में सपना चौधरी थी या नहीं पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं थी. अब मिनी ट्रक चालक की शिकायत के बाद एसयूवी वाहन मालिक का पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह दुर्घटना क्रिसमस की रात सोहना रोड पर हुई थी.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कार इस दुर्घटना में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो थी. गुरुग्राम के सोहना रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने सपना की एसयूवी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी थी.

बाद में, सपना ने कहा कि, हादसा के समय वह उस स्थान पर मौजूद नहीं थी. हालांकि उन्होंने यह माना है कि कार उनकी है. गुरुग्राम सदन पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि तथ्यों का खुलासा होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक मिनी ट्रक की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है और मामले की पूरी जांच शुरू कर दी है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.