नाथाभाऊ का फडणवीस-महाजन पर ‘गंभीर’ आरोप, भाजपा में मची ‘खलबली’, वहीं पंकजा मुंडे पर सभी का ‘ध्यान’ केंद्रित

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – “मेरा राजनैतिक करियर खत्म करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पूर्व मंत्री गिरीश महाजन ने मेरा टिकट काटा था.” एकनाथ खडसे ने स्पष्ट रूप से दोनों बड़े नेताओं पर यह आरोप लगाकर, भाजपा में हलचल मचा दी है. पिछले कुछ समय खडसे भाजपा पर बगैर किसी का नाम लिए निशाना साध रहे थे, लेकिन अब, उन्होंने सीधे आरोप लगाना शुरू कर दिया है. इसके बाद से भाजपा सहित अन्य पार्टी के नेताओं में भी इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

पंकजा मुंडे भी पहली बार दिसंबर महीने की शुरूआत में भाजपा के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुकी हैं. उस समय एकनाथ खडसे और प्रकाश मेहता ने उनका साथ दिया था. गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर खड़से ने गोपीनाथगढ़ का दौरा भी किया था. नाथाभाऊ ने आरोप लगाया था कि, पार्टी नेताओं द्वारा पंकजा मुंडे को दरकिनार किया जा रहा है. अब खडसे के सीधे आरोप के बाद, पंकजा मुंडे क्या भूमिका निभाती है, इस पर सबका ध्यान रहेगा.

एकनाथ खडसे ने फडणवीस और महाजन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, “पार्टी मुझे भाजपा कोर कमेटी की बैठक में टिकट देने के लिए तैयार थी. हालांकि, केवल फडणवीस और महाजन ने मुझसे नाराजगी व्यक्त की। तब भी पार्टी और समिति के अन्य सदस्य मेरे नाम पर जोर दे रहे थे। फिर भी फडणवीस और महाजन का विरोध बंद नहीं हुआ। खडसे ने कहा कि इसकी जानकारी मुझे कोर कमेटी के सदस्यों ने दी थी.”

खडसे के इन सीधे आरोपों से भाजपा नेता दंग हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि खडसे के खुले आम आरोप लगाने वाले रुख पर भाजपा कोई कार्रवाई करेगी? या फडणवीस का साथ देगी? या फिर खडसे को समझाने की कोशिश करेगी? साथ ही देवेंद्र फडणवीस इन आरोपों पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं?

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.