इस वजह से की ‘घोस्ट स्टोरीज’ : गुलशन देवैया, सुकांत गोयल

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – निर्देशक करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी नेटफ्लिक्स पर हॉरर कहानियों का एक संकलन लाने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘घोस्ट स्टोरीज’ है और यह आज रिलीज हो रही है। दिबाकर बनर्जी ने इसमें अपनी कहानी में गुलशन देवैया और सुकांत गोयल जैसे अभिनेताओं को लिया है। इस बारे में इन कलाकारों का कहना है कि यह उनके लिए इस मशहूर फिल्मकार के साथ काम करने का एक सुनहरा मौका रहा है।

गुलशन ने आईएएनएस को बताया, “मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें हॉरर फिल्म देखने से डर लगता है, इसलिए अगर आप मुझसे पूछते हैं कि इस शैली का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं या नहीं, तो मैं कहूंगा नहीं। मैंने इसे इस वजह से स्वीकारा, क्योंकि यह हमारे समय के बेहतरीन फिल्मकारों में से एक दिबाकर के साथ काम करने का एक शानदार मौका था। मुझे अब भी अजीब लग रहा है कि मैंने हमारी फिल्म नहीं देखी है। मेरे लिए इस कहानी का हिस्सा बनना बेहद उत्साहवर्धक था।”

दूसरी ओर सुकांत का कहना है कि उन्हें हॉरर शैली बेहद पसंद है।

उन्होंने कहा, “मुझे हॉरर बहुत पसंद है, लेकिन भारत में जो मुद्दा है वह यह कि क्या एक कलाकार को हॉरर फिल्म में अपनी प्रस्तुति देने का पर्याप्त मौका मिलता है और इसके साथ ही क्या इस शैली को गंभीरता से लिया जाता है। मेरे लिए, इस फिल्म का हिस्सा बनना दिलचस्प रहा। इसकी कहानी अच्छी है, लेकिन मैं इसलिए भी रोमांचित हूं कि मैंने इसमें दिबाकर के साथ काम किया है। वह एक बहुत ही उम्दा निर्देशक हैं, हर एक कलाकार को कम से कम एक बार तो उनके साथ काम करना ही चाहिए।”

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.