शिवसेना-भाजपा के बीच विवाद ‘गहराया’, विधायक के बाद अब सांसद पर भी हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज

0

उस्मानाबाद : एन पी न्यूज 24 –स्थानीय प्रशासकीय निकाय चुनाव के बाद शिवसेना और भाजपा के बीच विवाद गहराता जा रहा है. उस्मानाबाद के शिवसेना सांसद ओमराज निंबालकर पर हत्या का प्रयत्न करने का आरोप लगा है. सोलापुर जिले के मालेवाड़ी की घटना के बाद अकलूज पुलिस द्वारा यह अपराध दर्ज किया गया है.

कलंब पंचायत समिति सभापति चुनाव को लेकर शिवसेना सांसद ओमराजे निंबालकर और भाजपा विधायक राणाजगजीतसिंह पाटिल इन दो चचेरे भाइयों के बीच एक राजनीतिक संघर्ष शुरू है. विधायक राणा पाटिल पर कल हत्या के प्रयास का आरोप लगा है. हिम्मतराव राव पाटिल ने यह आरोप लगाया  है.

हिम्मतराव पाटिल के आरोप के बाद, राणा पाटिल और उनके सहयोगियों पर अकलूज पुलिस द्वारा अपराध दर्ज किया गया है. अब राणा पाटिल के सहयोगियों के साथ मारपीट की गई, जिसमें से सतीश दंडणाईक की शिकायत पर सांसद ओमराज निंबालकर और हिम्मतराव पाटिल पर अकलूज पुलिस ने हत्या करने का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है.

सांसद ओमराज, उनके रिश्तेदार हिम्मत पाटिल सहित चार आरोपियों पर अपराध दर्ज कर लिया गया है. हालाँकि जिस  पंचायत समिति के सभापति को लेकर विवाद शुरू है, उसका चुनाव आज होने वाला है. है।

राणा पाटिल और समर्थकों पर भी अपराध दर्ज

भाजपा विधायक राणा जगजीत सिंह पाटिल पर कल हत्या का प्रयास करने को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है. राणा पाटिल ने सोलापुर जिले के मालेवाडी बोरगाँव गाँव में जाकर कथित तौर पर हिम्मतराव पाटिल के घर में उत्पात मचाया था. पुलिस ने इस संबंध में 12 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.