रिलीज होते ही फिल्म Good Newwz के खिलाफ PIL दायर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ कल रिलीज हुई। अक्षय, करीना के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘गुड न्यूज’ को समीक्षकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म देखने को लेकर भी दर्शकों में क्रेज दिख रहा है। हालांकि रिलीज के बाद फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है।

फिल्म में यह दिखाया गया है कि ‘बत्रा’ उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है। मैसूर स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है। यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है।

याचिका में ये कहा गया –
याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.