शौर्य दिन की पृष्ठभूमि पर पिंपरी में चला कॉम्बिंग ऑपरेशन

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – कोरेगाव भीमा शौर्य दिन की पृष्ठभूमि पर पिंपरी चिंचवड की पिंपरी पुलिस ने शुक्रवार के तड़के पिंपरी के भाटनगर, बौद्धनगर इलाकों में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन में कुल 32 बदमाशों की चेकिंग की गई जिसमें 17 ऐसे बदमाश पाए गए जिनके नाम पुलिस रिकॉर्ड पर शातिर बदमाश के तौर पर दर्ज हैं। इन सभी बदमाशों से पूछताछ कर उन्हें समजाइश दी गई।
शौर्य दिवस की पृष्ठभूमि पर पिंपरी चिंचवड शहर में कानून व्यवस्था कायम रहे इसके लिए पुलिस आयुक्त संदीप बिष्णोई ने सभी पुलिस थानों को कॉम्बिंग ऑपरेशन और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस कड़ी में पिंपरी पुलिस ने गत रात 12 बजे से तड़के तीन बजे तक पिंपरी के बौद्धनगर और भाटनगर इलाकों में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। खुद क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त आर आर पाटिल ने इस ऑपरेशन का मुआयना किया।
इस कॉम्बिंग ऑपरेशन में पुलिस टीम ने 32 बदमाशों को चेक किया। इसमें पुलिस के रिकॉर्ड पर दर्ज 17 बदमाश पाए गए। इन सभी बदमाशों से पूछताछ की गई और उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया। पिंपरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर बाबर के नेतृत्व में चलाए गए इस कॉम्बिंग ऑपरेशन में डिटेक्शन ब्रांच के पुलिस उपनिरीक्षक, सात पुलिस कर्मचारी और राज्य रिजर्व पुलिस बल के दो दस्तों ने हिस्सा लिया। बहरहाल इस ऑपरेशन से पूरे इलाके में खलबली मच गई है।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.