अभियान के पहले ही दिन 500 लोगों ने ली आरपीआई की सदस्यता

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले की सालगिरह और देहुरोड स्थित ऐतिहासिक धम्मभूमि विहार के स्थापना दिन के मौके को साधते हुए पिंपरी चिंचवड शहर में इसकी शुरुआत की गई। पहले ही दिन के चंद घँटों में 500 से ज्यादा लोगों ने पार्टी की सदस्यता स्वीकारी। यह दावा सदस्यता अभियान की शुरुआत करनेवाले आरपीआई के शहराध्यक्ष सुरेश निकालजे ने किया है।
पिंपरी कैम्प स्थित सूबेदार रामजी आंबेडकर नगर के जिजामाता चौक में आरपीआई के सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। इसके अलावा आरपीआई सुप्रीमो रामदास आठवले के जन्मदिन और देहुरोड स्थित ऐतिहासिक धम्मभूमि विहार के स्थापना दिन के उपलक्ष्य में पार्टी के शहराध्यक्ष सुरेश निकालजे की अगुवाई में गरीब विद्यार्थियों में नोटबुक, कंपास आदि स्कूली सामग्री और मिठाईयां बांटी गई। पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुवात में ही 500 से ज्यादा लोगों ने आरपीआई की सदस्यता स्वीकारी।
इस समारोह में आरपीआई के प्रदेश महासचिव बालासाहेब भागवत, भूतपूर्व नगरसेवक एवं वरिष्ठ नेता लक्ष्मण गायकवाड, आरपीआई की अल्पसंख्यक इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष खाजाभाई शेख, शहर इकाई के उपाध्यक्ष अशोक गायकवाड, युवा नेता कुणाल वाव्हलकर, अक्षय दुनघाव, मनोज जगताप, हरी नायर, यशवंत सुर्यवंशी, किसन भोसले, दिनकर मस्के, राहुल म्हस्के, जमिर शेख, विकास चव्हाण, सचिन निकालजे आदि बतौर प्रमुख अतिथि के मौजूद थे।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.